खाली पेट सेक्स होता है सबसे बेस्ट। जी हां अगर आप सदा स्वस्थ रहना चाहते हैं और एक अच्छी और हैप्पी सेक्स लाइफ चाहते हैं तो हमेशा खाली पेट ही ये काम करे। क्योकि ऐसे कई काम हैं जो हम खाली पेट बेहतर किये जा सकते हैं। लेकिन अगर हम खाना खा के ये काम करते हैं तो फिर अच्छे से नही कर सकते है। आइए जानते हैं ऐसे और क्या क्या काम हैं जो सिर्फ खाली पेट ही करना चाहिए।

दवाइयां – ज्यादातर दवाइयां कुछ खा कर ही ली जाती है लेकिन वियाग्रा और टीबी की दवाइयां खाली पेट ही लेनी चाहिए। क्योंकि खाने के वजह से दवाई घुलती नही है और उसका असर नही होता।

सेक्स – खली पेट सेक्स करना भी अच्छा होता है। क्योंकि खाने के बाद उसे पचाने के लिए एनर्जी लगती है। और भर पेट के बाद सेक्स से महिलाओं को उलटी जैसा महसूस होता है।

कसरत – कसरत हमेशा खाली की जाती है। शोध में बताया गया है कि कसरत खाली पेट करें तो बेहतर है। ऐसा करने से बाद में कम भूख लगती है और फैट नही बढ़ने देता जिससे आपका वजन बढ़ता नही है। और आप फिट रहते है।

येल विश्वविद्यालय ऑफ मेडिसिन ने अपनी शोध में लिखा था कि भूखे पेट चीजें ज्यादा आसानी से याद होती हैं। असल में जब पेट खाली होता है तो जो हार्मोन निकलता है वो दिमाग में याद करने की क्षमता बढ़ा देता है।

 

No more articles