ब्वाॅयफ्रेेंड की चेहरा देखकर एक लड़की को ऐसा सदमा लगा कि वो छत से कूदने से भी नही कतराई। जी हां ये लड़की छत से सिर्फ इसलिए कूूद गई क्योंकि इसको अपने अॉनलाइन ब्वाॅयफ्रेंड की शक्ल पसंद नही आई।

जी हां अगर आप भी अॉनलाइन फ्रेंड बनाने के शौकीन हैं तो जरा संभल जाइए, क्योंकि ऐसा करना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। अगर आपको भी आॅनलाइन दोस्त बनाने का शौक हैं और आप भी तस्वीरें देखकर चैटिंग करते हैं और बिना सोचे रिलेशन में आ जाते हैं तो सावधान हो जाएं।

कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ जब उसने सिर्फ लड़के की तस्वीरें देखकर उसके साथ रिलेशन में आ गई और यही नही दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे, लेकिन जब लड़की ने उसे सामनेर देखा तो उसकी सारी उम्मीदें धुल गईं।

दरअसल चीन की इस लड़की के साथ वाकई अच्छा नहीं हुआ। खुद से 10 साल बड़े इंसान के साथ वो रिलेशन में थी। उसका रिलेशन में आना घर वालों को पसंद नहीं था। जब कई सालों बाद वो अपने फ्रेंड से मिली, उसकी सारी उम्मीदें टूट गईं। मीलों दूर चलकर वो अपने फ्रेंड से पहली बार मिलने आई थी, तस्वीरों जैसा लुक न पाकर उसे हैरानी हुई और सुसाइड करने पर उरत आई।

उसने नींद की गोलियां खाई और छत से कूद पड़ी। छत से कूदकर जान देने की कोशिश भी नाकाम रही। तभी मौके पर पुलिस आ गई और उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया। जब उससे पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया? तो उसने कहा कि उसे ब्वॉयफ्रेंड ने उसे चीट किया है इसलिए उसने सुसाइड करने की कोशिश की।

इसलिए कहते हैं सिर्फ तस्वीरें देखकर प्यार में पड़ना खतरनाक हो सकता है इसलिए ऐसा करने से पहले थोड़ा सावधान हो जाएं, वरना आपको भी लेने के देने पड़ सकते हैं।

No more articles