बाथरूम में नहा रही थी दोस्त की बीवी, उसकी निगाह जब उस जगह पर पड़ी तो….. , युवक ने अपनी 23 वर्षीय महिला मित्र को वीडियो कॉल किए और नहाते हुए अश्लील क्लिप बना ली। क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उससे डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए। वो बार-बार कॉल कर धमकियां देता रहा।

बदनामी के डर से जेवर गिरवी रख उसे डेढ़ लाख रुपए दे दिए। 6 जून को आशीष की पत्नी रेखा ने भी धमकाया। उसने पति को घटना बताई और रुपए की मांग दोहराई। रुपए नहीं देने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगे। पीड़िता के मुताबिक महिला थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने आशीष से पूछताछ की लेकिन रेखा पर कार्रवाई से इंकार कर दिया। मंगलवार को पीड़िता ने डीआईजी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई।

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि आशीष बचपन का दोस्त है। उसका घर आना जाना था। शादी के बाद वह गैरमौजूदगी में घर आया तो पत्नी से दोस्ती कर ली। आशीष ने इसका फायदा उठाया और पत्नी को ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो व फोटो बना लिए।

दामोदर नगर निवासी महिला सोमवार को पति के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपी आशीष लिंबोदिया और उसकी पत्नी रेखा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। पीड़िता के मुताबिक आशीष से दो वर्ष पूर्व दोस्ती हुई थी। दोनों मोबाइल पर चैटिंग करते थे। आशीष वीडियो कॉलिंग कर बातें भी करता था। मिलने के दौरान आशीष ने अंतरंग फोटो खींच लिए। कुछ दिन पूर्व उसने नहाते हुए वीडियो कॉल किया और अश्लील क्लिप बना ली। छह महीने पूर्व उसने मुझे बदनाम करने की धमकी दी और रुपए की मांग की।

 

 

No more articles