मामा को अपनी भांजी पर बिल्कुल तरस नहीं आया, वो मना करती रही लेकिन नहीं माना , इंदौर में जबरन कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी के लापता होने पर मंगलवार को रहवासी थाने पहुंचे और शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि पिता की मौत के बाद लड़की के मामा ने उसे राजस्थान में बेच दिया। वहां एक बिचौलिए ने उसकी शादी एक अधेड़ से करवा दी। मंगलवार को मामा उसे लेने घर पहुंचा तो लड़की भाग गई। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

किशोरी ने अपनी सहेली को बताया कि मामा ने उसकी शादी राजस्थान के सिरोही में रहने वाले रौनिक नामक अधेड़ से करवा दी, जिसे वह पसंद नहीं करती। वह मर जाएगी या कहीं भाग जाएगी, लेकिन ससुराल नहीं जाएगी। मंगलवार को उसके ससुराल वाले राजस्थान से इंदौर आए थे। उन्होंने लड़की को लेने के लिए मामा को उसके घर भेजा। मामा के आने की भनक लगी तो किशोरी गायब हो गई। लोगों ने विरोध किया तो मामा भी चला गया। जूनी इंदौर टीआई का कहना है लड़की लापता है, हम जांच कर रहे हैं। उसके मिलने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार रहवासियों की शिकायत पर किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज किया है। रहवासियों का कहना है किशोरी के पिता की मौत होने के बाद से उसे मानसिक रूप से कमजोर मां पाल रही थी। कुछ समय पहले मामा ने उसे राजस्थान भेज दिया। 15 दिन पहले जब वह घर आई तो उसकी मांग में सिंदूर और बदला हुआ पहनावा देखकर सब हैरान थे।

 

No more articles