पत्नी को प्रेमी से फुरसत नहीं, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत , नोएडा के एक सेक्टर में रहने वाले दंपती के बीच शनिवार सुबह विवाद हो गया। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत एक कर्मचारी से अवैध संबंध है। शुरुआत में पति ने पत्नी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी।

पत्नी यह कहती थी कि अगर वह अवैध संबंध का विरोध करेगा तो जहर खाकर मर जाऊंगी और तुम्हारे खिलाफ सुसाइड नोट लिख दूंगी। दनकौर के रहने वाले इस व्यक्ति की ग्रेटर नोएडा में परचून की दुकान है। उसका जूते का कारोबार भी है। उसकी शादी 17 साल पहले हुई थी। पति ने पत्नी पर आरोप लगाया है कि शादी के दो साल से ही उसका ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी के साथ अफेयर चल रहा है।

पति ने कहा कि समाज में इज्जत बनी रहे, इसके डर से पति ने यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन जब बच्चे बड़े हो गए, उन्होंने भी अपनी मां की यह करतूत देखी तो उनसे रहा नहीं गया।

बच्चों ने जब पिता से बताया कि मां की हरकतें ठीक नहीं है तो पिता ने कहा कि उसको पहले से पता है, लेकिन समाज में बदनामी न हो, इस वजह से वह किसी से कोई जिक्र नहीं करता और पत्नी के साथ रहने को मजबूर है। शनिवार सुबह अवैध संबंध के चलते जब घर में कोहराम मचा तो बच्चों ने पुलिस को सूचना दी और अपनी मां को पुलिस हिरासत में पहुंचा दिया।

बच्चे अपने पिता की तरफ है। कासना कोतवाली के एसएसआई गंगा सहाय सत्संगी ने बताया कि पति ने पत्नी व उसके आशिक के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। दोनों पक्षों में समझौता नहीं होता है तो कार्रवाई की जाएगी।

15 साल से चल रहे अवैध संबंध का जब-जब पति विरोध करता है, तो पत्नी हमेशा अपने आशिक को बुला लेती और पति को धमकी देती थी। शनिवार दोपहर पत्नी की आशिकी से परेशान पति ने हिम्मत करके अपने बेटे के साथ कासना कोतवाली पहुंच गया।

No more articles