प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बनाया बंधक, फंदे पर लटकी मिली लाश!

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बनाया बंधक, फंदे पर लटकी मिली लाश!

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बनाया बंधक, फंदे पर लटकी मिली लाश! भारत में प्रेम करना किसी गुनाह से कम नही समझा जाता। आए दिन प्रेमी जोड़ों को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया जाता है क्योंकि वे दोनों एक दूसरे के साथ जीवन बिताना चाहते है। प्रेम से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ से जहां प्रेमिका संग जा रहे युवको को पहले पीटा गया और फिर अगले दिन प्रेमिका के प्रेमी का शव चबूतरे पर लटका मिला।

मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर के दुधावा जिले के साईमुंडा गांव का है जहां दशहरा देखने गए प्रेमी जोड़े और उनके साथियों को प्रेमिका के परिजनों ने जमकर पीटा। इतना ही नहीं मारपीट के बाद तीनों युवकों को ग्राम पंचायत में बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की गई। दूसरे दिन सुबह एक प्रेमी युवक का शव फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही सरपंच और अन्य युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मावलीपारा निवासी प्रेमी युवक यशवंत उईके अपने मित्र टोमन नेताम और महेन्द्र साहू, कलारतरई, के साथ दशहरा देखने ग्राम सांईमुंडा गए थे। सांईमुंडा में ही यशवंत की प्रेमिका भी रहती है। वहां दोनों की मुलाकात होने के बाद प्रेमी जोड़ा अपने अन्य दो दोस्तों के साथ बाइक से दूसरे गांव जा रहे थे। जिन्हें गांव के कुछ युवकों ने वन विभाग के विश्राम गृह के पास रोका और चारों की बेरहमी से पिटाई की।

1 2
No more articles