हमने कई बार पुलिसकर्मियों के ऐसे वीडियो देखें होंगे जिनमें उन पर ठीक से ड्यूटी नहीं करने के आरोप है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस को अपनी ड्यूटी निभाने के लिए गालियां सुननी पड़ रही है। इस वीडियो में, जो कि दिल्ली का लग रहा है, खुद को ‘सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी’ बताने वाली एक महिला दिल्ली पुलिस के एक जवान के साथ झगड़ रही है, उसे चोर करार दे रही है, क्योंकि पुलिस वाले ने उसे अवैध पार्किंग करने से रोक दिया था।

45 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिस वाला एक महिला को नो पार्किंग ज़ोन में कार पार्क करने से मना करता है। इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई। महिला पुलिस जवान को चोर कहती हुई दिखाई पड़ रही है। कह रही है कि पुलिस का जवान पैसे के लिए ये पूरे ड्रामे रच रहा है। यहां तक की वीडियो में महिला पुलिस वाले को धमकी देती हुई दिखाई दे रही है, महिला कह रही है कि, मैं तुम्हें तुम्हारी औकात दिखा दूंगी।

बाद में महिला पुलिस जवान का मजाक भी उड़ा रही है और उसपर रिश्वत देकर दिल्ली पुलिस में नौकरी लेने का आरोप लगा रही है। खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बताने के बाद दिल्ली पुलिस के जवान ने भी कहा कि क्या जज के रिश्तेदार ऐसा करते हैं, इस पर महिला पुलिस वाले का मजाक उड़ाने लगी।

ट्वीटर यूजर नो मस्कर टस्कर, जिसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला है, के मुताबिक बाद में महिला ने 100 पर डायल कर पुलिस को बुला लिया और आरोप लगाया कि ये जवान उससे गाडी पार्किंग करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था।

No more articles