खूबसूरत शरीर किसे पसंद नहीं होता है लोग ऐसे शरीर पाने ले लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं कई महंगी सर्जरी से लेकर महंगे महंगे सौन्दर्य समान लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की कोई अपने बॉडी को निखारने के लिए चोरी करे।

जी हां दिल्ली पुलिस ने एक घर में लूटपाट करने वाले दो ट्रांसजेंडरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ट्रांसजेंडरों ने खुलासा किया कि उन्होंने यह लूटपाट अपने शरीर का आकर्षण बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए की थी।

दक्षिण पूर्व दिल्ली के सीआर पार्क इलाके के एक घर में कथित रूप से कीमती सामान की लूटपाट करने वाले दो ट्रांसजेंडरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रांसजेंडरों ने लूट की रकम का इस्तेमाल ब्रेस्ट इम्प्लांट में किया था।

22 साल की उम्र में ट्रांसजेंड की री-असाइनमेंट सर्जरी करा चुकीं मोनीक्यू 58 साल की हो चुकी हैं। हालांकि सिलिकॉन का इन्जेक्शन लगवाना गैरकानूनी है, फिर भी लगातार ये इसे सर्जरी के दौरान यूज करती रहीं। बता दें कि सिलिकॉन के इन्जेक्शन से शरीर के किसी अंग को बड़ा किया जा सकता है। इससे उनका चेहरा और शरीर पूरी तरह से खराब हो गया है। मोनीक्यू इतनी सर्जरी करवा चुकी हैं कि कई सर्जरीज उन्हें अब याद भी नहीं है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया मामले में घर के घरेलू सहायक को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात के बाद लापता चल रहे घरेलू सहायक को देवली से गिरफ्तार कर लिया गया और ट्रांसजेंडरों को भी कल सीमापुरी इलाके से पकड़ लिया गया है।

No more articles