बेटे की जान को है खतरा घर से निकलते ही बरसते हैं पत्थर। ये हैरान करने वाली घटना मध्यप्रदेश की है यहां एक व्यापारी पुलिस से हाथ जोड़ से गुजारिश कर रहा की कोई उसके बेटे को पत्थरों से बचाए। पिता सुनील सुनेर चार महीने से हो रहे इस पथराव से परेशान हैं। कोई अज्ञात बदमाश उसके घर पथराव करता है और निशाना होता है 14 साल का बेटा केशव। नौ बार केशव का सिर फूट चुका है। इसके साथ ही आठ बार धमकी और अपहरण की चिट्ठियां मिल चुकी हैं। लेकिन इन सब में सबसे अजीब बात तो यह है की पुलिस ने भी इस केस की जांच करने से इनकार कर दिया है।

इसे भी पढ़िये- जान पर खेलकर डूबते युवक को दी नई जिंदगी!

मामला बाणगंगा के न्यू बजरंग नगर का है। जहां सुनील अपनी पत्नी और दो बच्चो के साथ रहता है। सुनील के मुताबिक यह अज्ञात बदमाश केशव को ही अपने पत्थरों से निशाना बनाता है। आलम यह है की केशव के पूरे सिर में पत्थरों की चोट से घाव हो गए हैं।

इन आसमान से बरसते पत्थरों से बचने के केशव छाता लेकर बाहर निकलता है। लेकिन ये चालक बदमाश फिर उसके पैरों पर वार कर देता है। डरकर केशव ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। सुनील तीन बार थाने भी गया। पुलिसवालों ने आरोपी का नाम बताने को कहा। आखिर मंगलवार को वह बेटे के साथ डीआईजी के पास पहुंचा। घाव देख डीआईजी ने डीएसपी को क्राइम ब्रांच की टीम के साथ जांच करने भेजा। टीम ने संदेहियों के फ्रिंगर प्रिंट लिए।

सीसीटीवी कैमरे में पत्थर दिखा, मारने वाला नहीं

इस पत्थरमार आरोपी की पहचान के लिए सुनील ने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए लेकिन आरोपी काफी दूर से पत्थर फेंकता है। जिस कारण पत्थर तो दिखता है लेकिन मारने वाला नहीं ।

No more articles