छह महीने तक दबंगों ने किशोरी से रेप किया, फिर पूरे परिवार को गांव छोड़ने पर किया मजबूर , छह महीने तक दबंगों ने किशोरी से रेप किया। फिर ऐसा किया कि किशोरी सहित उसके पूरे परिवार को घर छोड़कर गांव से बाहर जाना पड़ा। मामला हरिद्वार जनपद के रुड़की का है।

भिक्कमपुर गांव निवासी एक महिला ने 19 जून को पुलिस को शिकायत दी थी कि छह महीने पहले उनके परिचित ने उनकी 15 साल की बेटी को बहला फुसलाकर उससे निकाह करने का वादा किया था। किशोरी उसकी बातों में आ गई। इस पर आरोपी उसकी बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

उनकी धमकी से डरकर पीड़ित का पूरा परिवार पांच दिन से निहंदपुर में अपने रिश्तेदार के यहां शरण लिए हुए है। भिक्कमपुर चौकी प्रभारी आशुतोष चौहान का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है। आरोप सही हुए तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने पीड़ित परिवार के गांव से पलायन की सूचना से इनकार किया है।

पिछले दिनों शक होने पर मां ने पूछताछ की तो इसका पता चला। शिकायत पर पांच दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला का कहना है कि 20 जून को आरोपी के परिवार के दबंगों ने पंचायत की। इसमें महिला ने किशोरी का निकाह आरोपी से कराने की मांग की।

उन्होंने इससे इनकार कर जान से मारने की धमकी दी। महिला के भाई का कहना है कि पुलिस मामले में टालमटोल कर रही है। इस कारण आरोपी पक्ष बार-बार पीड़ित परिवार पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाकर धमकी दे रहा है।

No more articles