जानिए वेश्यावृति वाले इस गांव की पहली लव स्टोरी के बारे में। वेश्यावृति के धंधे में ना जाने कितनी लड़कियों जिंदगी बर्बाद हो जाती है। हर साल कई लड़कियां इस धंधे में जबरन धकेल दी जाती है। लेकिन आज जो हम आपको बता रहे है उसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। क्या आपको पता है कि भारत में एक गांव ऐसा है जहां लड़कियों को जबरन वेश्यावृति में धकेल लिया जाता है।

इसे भी पढ़िए अगर सपने में आती है लड़की तो हो जाएं सावधान!

दरअसल गुजरात का वडिया गांव में लड़कियों को 13 साल के होने पर जबरदस्ती वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया जाता है। इस गांव के विकास के लिए कई काम भी किए गए है लेकिन सब व्यर्थ रहा है । इस गांव में किसी को अपनी इच्छा के अनुसार शादी करने का भी हक नही है। हाल ही में इस गांव में एक लड़की ने ऊंची जाति के लड़के से शादी कर ली जिसके बाद उन्हे ना सिर्फ अपने घर वालों का सामना करना पड़ा बल्कि पूरा गांव ही उनके प्यार के खिलाफ हो गया।

इसे भी पढ़िएअविवाहितों के लिए खुशी की खबर! जानिए

भारत में ऐसा पहला मामला नही जब किसी की शादी के विरूद्ध विवाद हुआ हो लेकिन इस गांव की परंपरा कुछ अलग ही है। इस गांव में पहली शादी 2012 में एक एनजीओ के माध्यम से कराई गई थी। फिलहाल जिस लड़का-लड़की ने शादी की वे गांव वालों के डर से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

No more articles