जस्टिन बीबर ने खुलेआम लोगो के बीच किया सेक्स। जी हां सही सुना है आपने, बेशर्मी की हद पार करते हुए जस्टिन और उनकी गर्लफ्रेंड ने खुलेआम लोगो के बीच ही पर सेक्स करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उनकी सेक्स करते हुए फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन दिनों जस्टिन अपनी गर्लफ्रेंड सोफिया रिची के 18 वे जन्मदिन पर उनके साथ काबों सेन लुकस में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। बीच पर सोफिया और जस्टिन बेहद क्लोज़ दिखे दोनों ने एक दूसरे को कस कर पकड़ रखा था और किस कर रहे थे। इसी दौरान जस्टिन सोफिया को अपनी बाहों में उठा लिया और फिर क्या था वहीं खुलेआम जस्टिन और सोफिया करने लगे सेक्स।

इसे भी पढ़िये- जस्टिन बीबर से भी ज़्यादा रंगीन हैं उनकी न्यू गर्लफ्रेंड!

जस्टिन बीबर ने खुलेआम लोगो के बीच किया सेक्स!

source

यूं तो जस्टिन अपनी निजी जिंदगी का हवाला देते रहते हैं और लोगो से उनकी निजी जिंदगी से दूर रहने को कहते हैं लेकिन इस तरह खुलेआम पब्लिक प्लेस में सेक्स करना कहां तक निजी है। देखिये इन फोटोज में कैसे पहले किस करते हुए और फिर सेक्स करते हुए जस्टिन दिख रहे हैं। कुछ फ़ोटोज़ में जस्टिन अपनी पैंटस भी पहनतें नज़र आ रहे हैं।

जस्टिन बीबर ने खुलेआम लोगो के बीच किया सेक्स!

source

जस्टिन और उनकी गर्लफ्रेंड सोफिया की सेक्स फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं लोग इन फोटोग्राफ पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

जस्टिन बीबर ने खुलेआम लोगो के बीच किया सेक्स!

source

इस दौरान मॉडल सोफिया ने व्हाइट बिकिनी बॉटम और ब्लैक टॉप पहना था। दोनों एक-दूसरे को किस करते भी स्पॉट हुए। हॉलिडे पर पूरे समय दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिखे।

No more articles