पति था नामर्द, इसीलिए शादी के बाद करने लगा नाइट ड्यूटी, नवविवाहित ने खोला राज़ , नोएडा में शादी के बाद से लगातार पति की हरकतों से परेशान युवती ने महिला कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पति को नामर्द बताते हुए धोखे से शादी करने का युवती ने आरोप लगाया है। सेक्टर 51 निवासी एक युवक से वर्ष 2015 में युवती की शादी हुई।

आरोप है कि शादी के बाद पति देर रात की शिफ्ट में ड्यूटी करने लगा। इसी तरह से शादी के कई माह गुजर गए। काफी दिनों तक वह शर्म की वजह से घरवालों को बताने से बचती रही।आरोप है कि पति को इलाज कराने जाने के लिए बोलने पर वह टरकाता रहा। तंग आकर युवती ने परिजन को जानकारी दी। इसके बाद परिवार के बीच कई बार बातचीत हुई, लेकिन इलाज नहीं हुआ।

इसी दौरान युवती मायके लौट आई। अब युवती ने इस मामले में पति व ससुराल वालों के खिलाफ धोखे से शादी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। युवती अब पति से अलग होना चाहती है और शादी में खर्च हुए रकम को वापस करने की मांग की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज है ।

इंस्पेक्टर अंजू तेवतिया ने बताया कि शादी के बाद पति-पत्नी दोनों हनीमून पर गोवा गए थे। युवती का आरोप है कि हनीमून पर जाने के दौरान ही उसे पति के नामर्द होने के संबंध में पता लगा। इसके बाद से वह परेशान रहने लगी। दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे संबंध नहीं थे।

No more articles