सीएम योगी आदित्यनाथ स्वास्थ्य विभाग में सुधार की कोशिशें कर रहे हैं लेकिन अधिकारी मुख्यमंत्री की कोशिशों पर पलीता लगाने का काम कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार हरदोई के सरकारी अस्पताल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें डॉक्टरों ने अस्पताल को मयखाने में तब्दील कर दिया है। दरअसल सरकारी अस्पताल को मयखाना बनाने वाले अफसर हरदोई के स्वास्थ्य विभाग के बड़े अफसर हैं।

आप जरा इन तस्वीरों को देखिए जिसमें एक मेज, उस पर कुछ बर्तनों में पका हुआ खाना ,मेज पर ही रखें गिलास उनमें भरी हुई शराब और मेज पर ही रखी शराब की बोतल। यह किसी के घर की तस्वीरें नहीं हैं बल्कि यह हरदोई के सुरसा विकास खंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा अधीक्षक के कमरे की तस्वीरें हैं। सरकारी अस्पताल को मयखाना और मीट पार्टी का अड्डा समझने वाले स्वास्थ्य विभाग के बड़े अफसर रात में यहां जश्न मना रहे हैं। इन सरकारी अफसरों के जश्न में भंग तब पड़ा जब बगल के गांव से एक लड़के को कुछ लोग उपचार के लिए लेकर इस सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

बता दें कि अस्पताल में एक ही डॉक्टर तैनात है और जब अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिला तो मरीज के साथ आए लोग अस्पताल में डॉक्टर को खोजने लगे। इसी खोजबीन के दौरान अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक के कमरे में कुछ लोग शराब और मीट पार्टी का जश्न मनाते नजर आए। अस्पताल अधीक्षक के कमरे में सजी इस मयखाना और मुर्गा पार्टी को देखकर लोग इनको डॉक्टर समझ कर भड़क गए। इसके बाद अस्पताल में इस मौज मस्ती का वीडियो जब कुछ लोगों ने बनाना शुरू कर दिया तो कमरे में मौजूद सब लोग भाग निकले। लोगों ने अस्पताल की इस मयखाना और मीट पार्टी का वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

No more articles