दो बच्चों को छोड़ कर आशिक के साथ झींगालाला करने के लिए मां फरार , रानीखेत के अंतरजनपदीय सीमा पर धारी गांव से माह भर पूर्व विवाहित महिला को भगा ले गया युवक को पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया। न्यायालय के आदेश पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। उधर, इसकी जानकारी होने पर ग्रामीण भी तहसील पहुंच गए और हंगामा काटा।

इधर पुख्ता सूचना पर पुलिस ने जोधपुर में दबिश देकर श्यामलाल को दबोच लियावि और महिला व बच्चों को सुपुर्दगी में ले लिया। शुक्रवार को पुलिस सभी को लेकर कोश्या कुटोली तहसील पहुंची ही थी कि धारी के गुस्साए लोगों भी वहां पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने एसडीएम प्रमोद कुमार से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। बाद में मुकदमा दर्ज कर श्यामलाल को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

उधर, एसडीएम प्रमोद कुमार का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। महिला को उसके मायके जबकि दोनों बच्चे पिता के सुपुर्द कर दिए गए हैं। वह मां के साथ न रहने की जिद कर रहे थे।

मामला बेतालघाट व ताड़ीखेत विकासखंड से सटे धारी गांव का है। करीब एक माह पूर्व श्यामलाल पुत्र प्रभु लाल निवासी मोगरा गांव, भवानी मंडी जिला झालावाड़ जोधपुर (राजस्थान) धारी गांव की एक महिला को बहला-फुसला कर साथ भगा ले गया था। यही नहीं विवाहिता अपने दो बच्चे को भी ले गई। इस मामले में परिजनों ने बेतालघाट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

 

No more articles