सुहागरात पर पत्नी के साथ पति ने किया ऐसा घिनौना काम कि पत्नी… , बागपत में मुस्लिम समाज में तीन तलाक पर छिड़ी बहस के बीच युवक ने सुहागरात की सेज पर ही दुल्हन से तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। घंटों चली पंचायत में दूल्हे ने कहा कि उसे गोरे रंग की लड़की दिखाई गई थी, पर शादी काले रंग की लड़की से कर दी गई।

मंगलवार को सुहागरात की रात युवक ने उसका काला रंग देखकर हंगामा करना शुरूकर दिया। उसका आरोप था कि जो लड़की दिखाई गई थी, वह यह नहीं है। परिजन मामले को दबाने में जुट गए, लेकिन युवक ने दुल्हन को तीन बार तलाक बोल दिया।

इस बाबत मंगलवार रात बड़ौत में दूल्हा व दुल्हन पक्ष के बीच घंटों पंचायत चली, लेकिन बात नही बनी। बाद में युवक के परिजन ने शादी में खर्च रकम देकर मामला निपटा दिया। फूंस वाली मस्जिद के शहर इमाम मौलाना आरिफ-उल-हक का कहना है कि शौहर कभी भी बीवी को तलाक दे सकता है, लेकिन इस मामले में पहले देखभाल करनी चाहिए थी। रिश्ता रंगों से नहीं, दिल से चलता है।

पंचायत के कहने पर लड़के वालों ने शादी में आए खर्च की रकम लड़की पक्ष को देकर मामला रफा-दफा कर दिया। मंगलवार को उप्र के बागपत स्थित बड़का रोड निवासी शहजाद का मुजफ्फरनगर के खालापार मोहल्ले की युवती से निकाह हुआ था। धूमधाम से हुई शादी के बाद बारात दुल्हन के साथ गांव लौट आई।

 

No more articles