83 साल के पति से संतुष्ट नहीं थी 28 साल की पत्नी, रात में पति था मूड में और उसने कर दिया… , मास्को में नशे की हालत में 28 वर्षीय रूसी महिला ने अपने बुजुर्ग पार्टनर का सिर चाकू से काट दिया। घटना रविवार को वोलोकोलाम्स्क में उस वक्त हुई, जब किसी मामले में दोनों के बीच बहस हो गई थी। महिला ने पार्टनर के सिर को सुअरों के बाड़े में फेंक दिया।

बहस होने पर नशे में महिला आरोपी ने उस व्यक्ति पर हमला कर दिया। पोस्टमार्टम में पता चला कि पीड़ित के चेहरे, सिर, गर्दन और अन्य अंगों में गहरे घाव होने के कारण उसकी मौत हो गई थी। इस बीच अपराध के निशान को छिपाने के लिए महिला ने अपने पति की सिर काट दिया और उसे सुअरों के बाड़े में फेंक दिया। महिला को हिरासत में लिया गया है और उसकी पहचान गुप्त रखी गई है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 83 साल के पेंशनभोगी नेकैयेव का शराब पीने के दौरान अपनी प्रेमिका से बहस हो गई थी। इसके बाद महिला ने चाकू और मीट क्लीवर से उस पर हमला कर दिया। एक बयान में रूसी जांच कमेटी ने कहा कि नेकेयेव का शव वोल्कोलम्स्क में एक निजी घर में पाया गया था।

उसकी प्रेमिका ने उसे मारने के बाद उसका सिर काट दिया था। बयान में आगे कहा गया कि यह दंपति 11 जून की शाम को मास्को क्षेत्र में शकेनिनो स्ट्रीट पर एक घर में शाम को शराब पीने गए थे।

No more articles