प्रेमिका के साथ उसे सिर्फ सेक्स करना होता था, शादी के बाद भी करता रहा गैंगरेप , एक प्रेमकहानी की इतनी खौफनाक बन जाएगी यह कभी एक मह‌िला ने सोचा भी नहीं था। लेक‌िन उसके साथ जो हुआ उसने मह‌िला को अंदर तक झकझोरकर रख द‌िया।  रुद्रप्रयाग की एक महिला के साथ रेलवे रोड स्थित एक होटल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला को उसके पूर्व प्रेमी ने देहरादून से हरिद्वार बुलाया और अपने दो साथियों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया। हरिद्वार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर में मुकदमा दर्ज किया है। जांच के लिए मामला रुद्रप्रयाग पुलिस को भेजा जा रहा है।

महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले धर्मवीर ने फिर उससे संपर्क किया और पुराने फोटो नेट पर डालने की धमकी देकर मिलने लगा। इसकी भनक महिला के पति को लग गई। जिस पर महिला को उसके पति ने छोड़ दिया। तब से वह फैक्ट्री में काम कर अपना गुजारा कर रही थी। महिला ने पुलिस को बताया कि धर्मवीर ने आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट वायरल करने की धमकी देकर पिछले दिनों उसे हरिद्वार मिलने बुलाया और रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में ले गया। जहां धर्मवीर और उसके साथी सोनू व ईशान ने उसके साथ दुराचार किया।

हरिद्वार कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को रुद्रप्रयाग में शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया गया है। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए हरिद्वार में गैंगरेप हुआ है। अपराध की शुरूआत रुद्रप्रयाग से हुई है, लिहाजा जीरो एफआईआर में मामला दर्ज कर जांच के लिए रुद्रप्रयाग भेजा जा रहा है।

बृहस्पतिवार को हरिद्वार कोतवाली पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि रुद्रप्रयाग में उसका जेसीबी के ड्राइवर धर्मवीर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि धर्मवीर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन शादी नहीं की। महिला ने बताया कि बाद में परिवार ने उसकी शादी कहीं और कर दी। तब से वह देहरादून की एक धर्मशाला में रह रही है।

No more articles