अकेली जवान लड़की देखकर बुड्ढे का फिसला दिल, बुला लाया घर और फिर हो गया बड़ा वाला कांड , दिल्ली के कीर्ति नगर में सड़क पर मिली एक युवती से दोस्ती कर उसे घर पर लाकर उसके साथ रात गुजरना एक अधेड़ कारोबारी को भारी पड़ गया। आरोपी युवती ने कारोबारी को शराब पिलाकर अचेत कर दिया और फिर नकदी, फोन और कारोबारी की बेटी का स्कूटी लेकर रफूचक्कर हो गयी। पुलिस ने पीड़ित से शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की और रघुवीर नगर इलाके से आरोपी युवती को गिरफ्तार कर सारा सामान बरामद कर लिया। पुलिस आरोपी युवती से पूछताछ कर अपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

जांच के दौरान थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला और कारोबारी की चोरी हुई मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया। फोन का लोकेशन रघुवीर नगर में आ रहा था। उसके बाद पुलिस की टीम ने हुलिए के आधार पर युवती की डोर टू डोर पहचान करने की कोशिश की। इसी दौरान एक व्यक्ति ने पुलिस को उस हुलिए की युवती के बारे में बताया। जिसके आधार पर पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर उसके पास से सामान बरामद कर लिया। पकड़ी गयी युवती की पहचान पिंकी(23)(बदला हुआ नाम) के रूप में हुई है। वह दसवीं तक पढ़ाई कर चुकी है।

पुलिस के अनुसार रमेश कुमार(50)(बदला हुआ नाम) सपरिवार मानसरोवर गार्डन में रहता है। उसका अपना कारोबार है। इन दिनों उसके परिवार वाले दिल्ली से बाहर घुमने गये हैं। गत 23 जून की रात रमेश खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी दौरान सड़क पर उसकी मुलाकात जींस व टीशर्ट पहने हुए एक युवती से हुई। युवती ने कारोबारी से टाइम पूछा और फिर दोनों में बातचीत होने लगी।

कारोबारी ने युवती से उसके साथ रात गुजरने की बात कही। जिसे युवती से सहज स्वीकार कर लिया। घर पहुंचने के बाद दोनों ने शराब का सेवन किया। अत्यधिक शराब का सेवन करने के बाद जब कारोबारी अचेत हो गया तो युवती उसके घर से 12 हजार रुपये, आईफोन और कारोबारी की बेटी की स्कूटी लेकर फरार हो गयी। अगले दिन कारोबारी ने थाने में शिकायत दर्ज करवायी।

No more articles