शादीशुदा प्रेमिका थी और शादीशुदा प्रेमी, हुआ कुछ ऐसा कि प्रेमिका पहुंच गई थाने , लक्सर में प्रेमी ने पीछा छुड़ाने का प्रयास किया तो मामला कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली पहुंची प्रेमिका पुलिस के सामने प्रेमी के संग रहने की जिद पर अड़ गई। दिलचस्प बात यह कि प्रेमी व प्रेमिका दोनों ही पहले से शादीशुदा है। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों को कोतवाली बुलाया है।
इससे नाराज विवाहिता बुधवार को लक्सर कोतवाली पहुंच गई तथा पुलिस के समक्ष अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ ही रहने की जिद करने लगी। विवाहिता ने प्रेमी युवक को भी कोतवाली बुलाने तथा उसे उसके साथ भेजने की बात पुलिस से कही। पुलिस ने महिला को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों को सूचना देकर कोतवाली बुलाया है।
लक्सर क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता का प्रेम प्रसंग पिछले काफी समय से गांव के ही एक युवक के साथ चल रहा है। विवाहिता के साथ-साथ उसका प्रेमी भी पहले से शादीशुदा है। प्रेम प्रसंग के चलते दोनों काफी समय से मिलते-जुलते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से विवाहिता का प्रेमी युवक उससे कन्नी काटने लगा था। विवाहिता के मिलने के लिए बुलाए जाने पर वह आनाकानी करने लगा।
No more articles