12 वीं की छात्रा को तीन लड़कों ने किया अगवा, होटल ले जाकर किया गैंगरेप , नागदा में सहेली के घर पढ़ाई करने का कहकर निकली प्रकाश नगर की 12वीं की 18 वर्षीय छात्रा को अगवा कर तीन युवकों ने बायपास स्थित होटल पर गैंगरेप किया। आरोपियों में पूर्व कांग्रेस पार्षद फिरोज आजम का भतीजा भी शामिल है। वारादात के बाद हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाने पर प्रदर्शन भी किया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की खबर लगने के बाद हिंदूवादी संगठन के नेता भी थाने पहुंच गए और प्रकरण दर्ज करने में देरी पर नाराजगी जताने लगे। इसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश भी शुरू कर दी। कुछ ही देर में पुलिस ने फेजू रहमान को गिरफ्तार कर लिया। शेष दोनों आरोपी शाहनवाज व संजय फरार बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार छात्रा शनिवार शाम करीब 6 बजे सहेली के यहां पढ़ाई करने घर से निकली थी। इस दौरान निवासी शाहनवाज पिता गुल्लू आजम, संजय वर्रा (दोनों निवासी आदिनाथ कॉलोनी) और जवाहर मार्ग निवासी फेजू रहमान ने छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाकर बायपास स्थित चारभुजा होटल में ले गए।

यहां पर तीनों ने युवती से गैंगरैप किया। इसके बाद आरोपी होटल से फरार हो गए। छात्रा जैसे-तैसे घर पहुंची और भाई को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

No more articles