आठवीं की छात्रा से तीन दिन तक लगातार रेप, किसी तरह चंगुल से छूटी और… , बड़गांव में कक्षा आठवी में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला आया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 342, 506 के अलावा 2 झ, ढ और 4, 6 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिखली से मंगहूर तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है।

जिसमें कुलकर्णी एंड साहू एसोसिएट्स कंपनी में काम करने वाला हाइवा चालक राजेंद्र सिंह (27), निवासी अनूपपुर (मध्यप्रदेश) क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में निर्माण सामग्री लाने के लिए जाता था। इसी दौरान गांव में रहने वाली एक छात्रा के साथ उसका प्रेम संबंध हो गया। जिसके बाद युवक लगातार छात्रा को शादी का प्रलोभन देता रहा लेकिन छात्रा शादी के लिए मना करती रही।

युवक के चंगुल से छूटने के लिए छात्रा ने चौथे दिन युवक के प्रस्ताव पर हामी भर दी जिसके बाद युवक छात्रा को उसके गांव के निकट तालाब के पास छोड़ बड़गांव वापस आ गया। घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम को विस्तार से बताया।

जिसके बाद 25 मार्च को छात्रा और उसके परिजन बड़गांव थाना पहुंच युवक के खिलाफ शिकायत की। बड़गांव पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए दुर्गुकोंदल स्वास्थ्य केंद्र भेज आगे की कर्रवाई की गई। एसडीओपी आकाश मरकाम ने बताया कि युवती की शिकायत के बाद युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

इसी बीच छात्रा किसी काम से बड़गांव आई थी जिसकी जानकारी आरोपी युवक को लग गई। उसने छात्रा को बड़गांव से उसके घर तक मोटरसाइकल से छोड़ने की बात कहते हुए उसे मोटरसाइकिल में बिठा लिया और अपने किराए के मकान में ले गया। जहां छात्रा को तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा और शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

No more articles