फेसबुक फ्रैंड ने पहले पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक फिर जंगल में ले जाकर कर दिया झींगालाला , मथुरा में फेसबुक की दोस्ती का अंत कोलकाता की युवती की इज्जत लुटने के साथ हुआ। दोस्त ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया, फिर अपनी कार में डालकर जंगल ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद छोड़कर भाग निकला। घटना 11 अप्रैल की है, लेकिन सहमी युवती ने रविवार को कोसीकलां थाने पहुंचकर तहरीर दी।

इंस्पेक्टर जगदीश यादव ने बताया कि घटना फरीदाबाद और होडल के बीच की है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है। हरियाणा पुलिस का भी सहयोग लिया जाएगा।

कोलकाता की रहने वाली युवती फरीदाबाद की एक कंपनी में एकाउंटेंट है। उसकी फेसबुक पर होडल के युवक सौरभ से मुलाकात हुई। चैटिंग में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फोन पर बातचीत शुरू हो गई। 11 अप्रैल को आगरा जाते समय सौरभ ने युवती को कॉल किया। इस पर युवती होडल में उतर गई।

रविवार को यहां थाने आई युवती ने बताया कि सौरभ उसे होडल के एक रेस्टोरेंट पर ले गया। दोनों ने कोल्ड ड्रिंक पी। सौरभ उसे अपनी कार में डालकर जंगल में ले गया और उसके साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जंगल में अकेला छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने बताया कि उसे एक किसान ने उठाकर पुलिस को जानकारी दी। परेशान होने के कारण उसने 11 अप्रैल को रिपोर्ट नहीं कराई और चली गई, इसलिए वह अब रिपोर्ट कराने के लिए आई।

No more articles