टीचर बनकर चोर दे रहा है चोरी करने के टिप्स। क्यों हैरान हो गए ना आप लेकिन ये सच है एक बहुत पहुंचा हुआ चोर जिसने आज तक कई बैंक लूटे लेकिन आज तक पकड़ा नहीं गया और ना हे उसने ऐसे कोई भी सबूत छोड़े जिससे उसे ढूंढा जा सके। और तो और उसने हिन्दी फिल्मों में दिखाये जाने वाले एक भी ऐसे करतब नहीं किए जैसे बंदूक के बल पर रोबरी, किडनेपिंग या धमकी देना ऐसे एक भी चीज़ अपनी चोरी में इस्तेमाल नहीं की है। उसने कई बार कई लोगो को लूटा है उनकी तिजोरियां साफ की है लेकिन आज तक पकड़ा नहीं गया है। इस चोर का नाम क्ले टूमेय है। क्ले चोरी करने में इतना परफेक्ट है की आज तक वो पकड़े नहीं गए लेकिन अब वह पिछले 5 महीनों से जेल में है लेकिन और अपने तीन साल के डकैती के बारे में लोगो को ज्ञान दे रहे हैं की कैसे परफेक्ट डकैती की जा सकती है वो भी बिना कोई सबूत छोड़े।

इसे भी पढ़िये- इस महिला की चोरी देखकर दंग रह जाएंगे आप

टीचर बनकर चोर दे रहा है चोरी करने के टिप्स!

source

इसे भी पढ़िये- चोरी करते ही नाचने लगा चोर, देखिए वीडियो

टिप्स नंबर वन – क्ले आज तक लगभग हर तरह की चोरी और डकैतियों के बारे में इंटरनेट पर रिसर्च कर चूकें है और वो हर डकैती के बारे में बहुत ही बारीकी से पढ़ते हैं और उसकी कमजोरी और सफलता के बारे में पढ़ते हैं

टिप्स नंबर टू – क्ले अपनी हर डकैत से पहले उस डकैती के फ़ेल होने के कारण के बारे में अच्छे से रिसर्च करते हैं और अपनी हर डकैती में उन गलतियों को करने से बचते हैं।

टिप्स नंबर थ्री-  क्ले  कहते हैं उन्होने आज तक किसी ग्रुप में रहकर काम नहीं किया क्योंकि इससे फंसने के चांस ज़्यादा होता है

टिप्स नंबर फोर- अपने काम के बारे में ये उससे जुड़ी कोई भी जानकारी के बारे में कभी किसी को नहीं बताना चाहिए अपनी गर्लफ्रेंड, बीवी या दोस्त को तो बिल्कुल इस राज के बारे में नहीं बताना चाहिए।

टिप्स नंबर फाइव- क्ले कहता हैं जब भी बैंक में डकैती करने जाता था सबसे पहले इस बात का ध्यान रखता था की वो बिल्कुल नॉर्मल ग्राहक की तरह लगे जिससे किसी को उस पर शक ना हो।

टिप्स नंबर सिक्स- कभी भी बैंक में ज़्यादा बड़ी रकम की डिमांड ना करे और डकैती के लिए वह समय चुनना चाहिए जब बैंक में ग्राहक ज़्यादा हो क्योंकि इस समय बैंक के कर्मचारी भी नहीं चाहेंगे की उनके और ग्राहकों को इसके बारे में पता चले और वो लोग घबरा जाए।

 

No more articles