आपने अब तक तो सुना होगा कि आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड आपके साथ सेक्स इसलिए करती है क्योंकि वो आप से प्यार करती है। बहुत मर्द सोचते है की महिलाओं की इच्छा होती है इसलिए वो सेक्स करती है लेकिन ऐसा नही है। एक अध्ययन के अनुसार पता चला है कि ऐसा कुछ नही होता। दरअसल,महिलाएं कई दूसरे ऐसे कारणों से सेक्स करती हैं, जिनका रोमांस से कोई लेना देना नहीं होता। तो आइए आज हम आपको बताते है कि आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड आपके साथ सेक्स क्यों करती है।

इसे भी पढ़िए-अब लोग सेक्स को शौक के तौर पर करते है जानिए क्यों

पत्नी या गर्लफ्रेंड

यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास के साइकॉलजी के प्रोफेसर सिंडा मेस्टन और डेविड बस ने अपनी बुक- Why Women Have $ex- में इस सवाल के 100 जवाब लिखे हैं। टेलिग्राफ ने इन लेखकों के हवाले से लिखा है कि रिसर्च बताती हैं कि ज्यादातर आदमियों को औरतें सेक्सुअली अट्रैक्टिव लगती हैं लेकिन औरतों को आदमी सेक्सुअली अट्रैक्टिव नहीं लगते। इस मामले में पुरुष के प्रति अट्रैक्शन तो महिलाओं की लिस्ट में काफी नीचे है। कभी वे एक अच्छे डिनर के लिए थैंक यू के तौर पर और कभी शांति बनाए रखने के लिए सेक्स करती हैं।

इसे भी पढ़िए- किम कार्दशियन के बोल्ड अवतार ने कर दिया सबको क्लीन बोल्ड!

रिसर्च करने वालों ने 1006 महिलाओं पर किताब लिखने से पहले अध्ययन किया और कई और चौंकाने वाले जवाब सामने आए। एक ने बताया कि वह सेक्स आध्यत्मिक अनुभव के लिए करती है क्योंकि उसे लगता है कि सेक्स ईश्वर के सबसे करीबी चीज है। कई महिलाओं ने कहा कि वे सिरदर्द से मुक्ति के लिए सेक्स करती हैं। वैसे 84 परसेंट महिलाओं ने यह स्वीकार किया कि वे अपने पार्टनर के साथ शांतिपूर्ण जीवन बिताने की कोशिश के तहत सेक्स करती हैं। वैसे कई महिलाओं ने यह भी कहा कि उनका पार्टनर उन पर इतना खर्चा करता है कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है और वे इसीलिए उनके साथ सेक्स करती हैं।

No more articles