बॉयफ्रेंड की कमी पूरा करेगा सेक्स रोबोट!

बॉयफ्रेंड की कमी पूरा करेगा सेक्स रोबोट। मार्केट में आ गए हैं ऐसे सेक्स रोबोट जो देंगे असली इंसानों को टक्कर देंगे और बनेंगे बेस्ट पार्टनर। ये खबर उन लोगो के लिए अच्छी है जिनके पास कोई पार्टनर नहीं है। उनके लिए ये सेक्स रोबोट एक वरदान बन कर आए हैं। भावनात्मक से लेकर अब जिस्मानी ताल्लुक़ के लिए भी आप रोबोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। और यकीन मानिए भविष्य के ये रोबोट आपको आपके रियल पार्टनर की कमी महसूस नहीं होने देंगे और आपको मिलेगा सच्चा प्यार वो भी इंसान नहीं मशीन से लेकिन रियल फील के साथ।

यह रोबोट प्यार और सेक्स करने वाले रोबोट हैं। इन रोबोट में इंसान जैसी सोच, छुअन से लेकर भावनाएं महसूस करने तक की क्षमता विकसित है जिससे यह असल इंसान की तरह बर्ताव करते हैं।

ये भी पढ़िये- चीन में रोबोट्स ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड! बाप रे बाप

आज की तारीख़ में ऐसी कई चीज़ें बाज़ार में हैं जिनसे आप शारीरिक सुख ले सकते हैं। कई तरह के सेक्स टॉय बाज़ार में हैं जैसे वाइब्रेटर, जिनकी मदद से आप उत्तेजना महसूस कर सकते हैं।

2009 में अमरीका में रियल टच के नाम से एक सेक्स खिलौना बाज़ार में आया था। जिसकी मदद से आप पोर्न वीडियो देखते समय ठीक वैसी सनसनी महसूस कर सकते थे, जैसी पोर्न वीडियो में मौजूद कलाकार महसूस करते हैं।

ये भी पढ़िये- क्या आप ने रोबोट वाली लड़की देखी है कहीं

रियल डॉल नाम की एक मशीनी गुड़िया, जिसे अमरीका के कैलिफ़ोर्निया की कंपनी एबिस क्रिएशन्स ने बाज़ार में उतारा था। जो  देखने में इंसान जैसा था इसकी त्वचा भी ऐसी बनाने की कोशिश की गई थी जिससे इंसान को छूने जैसा एहसास हो।

लेकिन भविष्य में ऐसे सेक्स रोबोट बनने वाले हैं जो आपकी नज़रों को, आपके इरादों को भांप सके और उसका उसी अंदाज़ में जवाब दे सके, ताकि आपको अच्छा एहसास हो ये वो सब काम कर सके, जो शारीरिक रिश्ते बनाते वक़्त आपको पसंद आएं।

No more articles