अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना, उन्हे अपने प्यार का सुखद एहसास करवाना गलत नहीं है। अगल-अलग सेक्स के तरीकों से अपने लाइफ पार्टनर को ये बताना आप उनसे कितना प्यार करते हैं उससे अच्छा भला और क्या हो सकता है। लेकिन संबंध बनाने के बाद अगर आपको आपके गुप्तांग में तेज जलन होती है तो सावधान हो जाइए।

source

source

कई बार सेक्स के बाद बहुत सी महिलाओं को एक अलग तरह की एलर्जी हो जाती है जो कि काफी खतरनाक हो सकती है। कई महिलाएं अपने पति के शुक्राणुओं से एलर्जी का शिकार हो सकती है, जिसके चलते आपकी शादीशुदा जिंदगी पर मंडरा सकता है खतरा। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें महिलाओं को पति के स्पर्म से एलर्जी हो जाती है।

source

source

विशेषज्ञों के अनुसार जो महिलाएं प्लाज्मा हाइपरसेंसीटिविटी का शिकार होती हैं उन्हें स्पर्म से एलर्जी हो जाती है। इतना ही नहीं कंडोम का इस्तेमाल करने पर भी इस एलर्जी से मुक्ति नहीं मिलती।

source

source

इस तरह की एलर्जी में सेक्‍स संबंध बनाने के बाद महिलाओं के विशेष अंग पर तेज जलन होती है और सूजन के साथ लाल दाग बन जाते हैं।आपको बता दें कि सिर्फ अमेरिका में ही करीब 40 हजार महिलाएं सेमीनल प्लाज्मा हाइपरसेंसीटिविटी की शिकार हैं। इससे डरे नहीं बल्कि इस तरह की एलर्जी का शिकार होते ही सीधे डॉक्टर से संपर्क करें।

No more articles