अगर आप भी अपने छोटे से लिंग से परेशान है तो ये खबर आपके लिए है। जी हां अब आप अपने लिंग का साइज अपने हिसाब से बढ़ा सकते है।क्योंकि अमेरिका में एक सर्जन ऐसे हैं जो किसी भी व्यक्ति के शरीर में बड़े से बड़ा लिंग इम्प्लांट कर सकते हैं। लेकिन इन सबसे पहले आपके पास पैसा होना चाहिए क्योंकि इस के लिए आपको दस लाख रुपए से ज्यादा की राशि खर्च करनी होगी। यह तीन किस्मों में मिल सकता है जिन्हें एल, एक्सएल और डबल एक्सएल कहा जाता है। काफी समय पहले अमेरिका के एफडीए ने ‘पेनूमा’ नाम के एक सिलिकॉन इम्प्लांट को मंजूरी दी थी।

इसे भी पढ़िए- गर्लफ्रैंड नहीं बना पाया तो काट कर फेंक दिया अपना लिंग

penis

ब्रेस्ट इम्प्लांट की तरह से इस सर्जरी भी बहुत हद तक स्थायी होती है। यूरोलॉजी की पत्रिका के अनुसार औसतन एक लिंग की लम्बाई करीब पांच इंच तक की होती है और इसका घेरा 4.5 इंच का होता है। लेकिन मोटे तौर पर अनुमान है कि बहुत से अध्ययनों से यह बात साबित हुई है कि पचास फीसदी से ज्यादा लोग अपने लिंग के आकार से संतुष्ट नहीं होते हैं। अमेरिकी सर्जन डॉ. जेम्स एलिस्ट एकमात्र ऐसे सर्जन हैं जिन्हें इस तरह के ऑपरेशन करने की पात्रता है।

इसे भी पढ़िए- एक ऐसा मेला जहां होता है खुले आम सेक्स!

आपको बता दें कि मरीज को एनेस्थीसिया देने के बाद डॉक्टर मरीज के लिंग की आगे की चमड़ी को एक गोलाकार में घुमाते जाते हैं और इसके बाद सिलिकॉन इम्प्लांट और असली लिंग को एक साथ सिल दिया जाता है। मरीज को ऑपरेशन के लिए केवल एक या दो दिन के लिए भर्ती किया जाता है और उसे करीब एक माह तक भारी व्यायाम न करने की सलाह दी जाती है और साथ ही चार माह के लिए सेक्स से दूर रहने के लिए भी कहा जाता है।

No more articles