मुझसे शादी नहीं करोगी तो कहीं का नहीं छोड़ूंगा, युवती के साथ हैवानियत , आगरा में दोस्ती और शादी से इन्कार करने पर ऑटो चालक ने युवती को पीट दिया। उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। सिरफिरे की धमकी से दहशतजदा युवती ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन जब आरोपी के पास गए तो उसने उन्हें भगा दिया। गुरुवार को पीड़िता ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

धमकी के चलते युवती ने घर से निकलना बंद कर दिया। इसकी जानकारी कारोबारी को होने पर वह गुरुवार को उसे लेकर हरीपर्वत थाने पहुंचे। एएसपी अनुराग वत्स से शिकायत करने पर उन्होंने छत्ता थाने को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पीड़िता ने आरोपी चालक के खिलाफ वहां तहरीर दी है।

छत्ता के जीवनी मंडी क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय युवती हरीपर्वत के चर्च रोड पर एक कारोबारी के यहां काम करती है। जीवनी मंडी से हरीपर्वत ऑटो में आने-जाने के दौरान चालक उससे दोस्ती का प्रयास करने लगा। युवती ने इन्कार कर दिया, उसके ऑटो से जाना बंद कर दिया। इस पर ऑटो चालक उसके पीछे पड़ गया, रास्ते में रोकने की कोशिश करने लगा। तीन दिन पहले चालक ने उसका रास्ता रोक मारपीट कर दी।

शादी न करने पर तेजाब फेंकने और जान से मारने की धमकी दे दी। युवती ने घर लौट इसकी जानकारी परिजनों को दी तो वह आरोपी के घर पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि सिरफिरे ने उनको युवती की शादी कहीं और करने पर धमकी देकर भगा दिया। मामले की शिकायत जीवनी मंडी चौकी में करने पर एक महिला सुलह कराने का प्रयास करने लगी।

No more articles