किसी को मौत के बाद भी है हवस की भूख, तो कोई दिखना चाहती है सुंदर

किसी को मौत के बाद भी है हवस की भूख, तो कोई दिखना चाहती है सुंदर

किसी को मौत के बाद भी है हवस की भूख, तो कोई दिखना चाहती है सुंदर। डर लगभग सभी लोगों को लगता है। लेकिन आप तब क्या करेंगे जब आपके सामने सचमूच का भूत आ जाए और सांथ ही आपको अपनी ख्वाहिश बताने लगे। लेकिन आज़ हम आपको कुछ ऐसे ही अज़ब-गज़ब भूतों के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। ये भूत अपनी इच्छा पूरी करने के लिए किसी भी हद तक पहुंच सकते हैं।
दरवाजे को नॉक-नॉक कर मार डालता है पूरे परिवार को
अगर आपने कभी भारत के उत्तरी भाग का भ्रमण किया हो खासकर बैंगलुरू का तो आपने ज्यादातर लोगों के घर के दरवाजों के बाहर नाले बा लिखा हुआ देख होगा। दरवाजों के पीछे लिखे इस लेख का बहुत बड़ा राज़ है कुछ जगह भूतों के लिए चिन्हित की गई हैं। कहा जाता है भूत दरवाजों को नॉक-नॉक कर पूरे परिवार को मार डालते हैं। उससे बचने का भी एक तरीका है कि दरवाजे पर नाके बा लिख लिख दिया जाए। इसका मतलब है कि कल आना।

काली आंखो वाली चुडैल
काली आंखो वाली चुड़ैल लोगों के घरों में जाकर पहले दरवाजा खटखटाती है। वह उनसे उनके घर में रूकने के लिए जगह मांगती है और अपने माता पिता को बुलाने के लिए कहती है। बड़ी लड़की हमेशा अपना सिर झुका के रखती है। उसकी आंखे काली होती है इसलिए वह उन्‍हें छुपा कर रखती है।

आगे पढ़िए-

1 2 3
No more articles