इस दुनिया के हर पुरुष और महिला को अपने यौन संबंध बनाने के दौरान महिला के प्रेग्नेंट होने की चिंता बनी रहती है। कई कामकाजी महिलाएं अपने करियर के भविष्य को लेकर जल्दी मां नहीं बनना चाहतीं। इसी कारण वह मां बनने से भी कतराती हैं। इसका प्रभाव कई बार वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता दिखाई दिया है। इसलिए आज हम आपको सेक्स के ऐसे पोजीशंस के बारे में बताते हैं जिससे मां बनने का खतरा बहुत हद तक दूर हो जाता है।

मां बनने का खतरा नहीं रहेगा
शादी के बाद अगर महिला मां नहीं बना चाहती तो कई बार अपने पति के साथ भी सेक्स करने से कतराती है। ऐसी स्थिति में पति-पत्नी के रिश्ते में दूरी आ जाती है जो कई बार इतनी बढ़ जाती है कि तलाक तक की नौबत आ जाती है। ऐसी स्थिति में परेशान न होइए और ये तरीका अपनाइए।

5aa22d523252c1a449c59cd896818e9e
जब आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करें तो ऐसे पोजीशन बनाए जिससे महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर हो क्योंकि इस पोजीशन में मां बनने का खतरा बहुत हद तक टल जाता है। दरअसल, ऐसे पोजीशन में हमेशा स्पर्म नीचे की ओर बहता है जिससे वह जल्द की बाहर बह जाएगा और मां बनने का खतरा कम हो जाएगा।

hqdefault
ऐसा ही एक पोजीशन है दी लोटस जिसमें महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे के करीब होते हैं। इसमें महिला पुरुष की गोद में बैठकर सेक्स करती है। इस पोजीशन में भी मां बनने का खतरा टल जाता है।

No more articles