ये बात आप भी सोचते तो जरूर होंगे लेकिन हमे यकीन है की इसका जवाब आज तक आपको मिला नहीं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर मर्दों को कई दिनों तक एक ही अंडरवियर पहनना क्यों पसंद है।

आखिरकार इस बात का पता चल गया है कि आखिर क्‍यों पुरुष गंदे अडवियर पहनते हैं। इसका खुलासा एक सर्वे में हुआ है। ये सर्वे इंटरनेट मार्केट रिसर्च पोर्टल YouGov ने किया।

सर्वे में चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं, जो तथ्‍य सर्वे के दौरान सामने आए उसमें सबसे मजेदार यह था कि 18 फीसदी पुरुष ज्‍यादातर बिना धोए अंडरवियर पहनते हैं।  वहीं, 93 फीसदी महिलाएं एक बार अंडरवियर पहनने के बाद धोती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि हर पुरुष ऐसा नहीं होता तो आपकी ये राय भी बदल सकती है। सर्वे के दौरान कई पुरुषों ने इस बात को कबूला है कि वो एक ही अंडरवियर कई दिन तक पहनते रहते हैं। जब इस सर्वे के बारे में महिलाओं को बताया गया तो उन्‍होंने कहा कि पुरुषों की इस आदत के बारे में जानकर उन्‍हें घिन आती है।

सर्वे में पता चला है कि पुरुष एक बेडशीट को बिना धोए एक महीने तक इस्तेमाल करते रहते हैं। जबकि महिलाएं बेडशीट को अधिकतम तीन सप्‍ताह तक यूज करती हैं। पुरुषों की गंदगी का आलम ये है कि उनकी ऑफिस सीट पर, किसी महिला की सीट की मुकाबले 10 फ़ीसदी अधिक बैक्टीरिया होते हैं। तो अब अप भी जान गए ना भले ही पुरुष ऊपर ऊपर से साफ सुथरे लगे लेकिन अंदर से वे बेहद मलिछ यानि की गंदे होते हैं।

 

No more articles