आपने बहुत से रिच किड्स कि फोटोज सोशल साइट्स पर देखी होगी, जिसमें उनकी अपनी अलग ही तरह की लाइफस्टाइल होती होगी। इन दिनों ऐसा ही एक रूस में रहने वाली 23 वर्ष की लड़की जुलिया स्ताखिवा है। जो इस समय अपनी लैविश लाइफस्टाइल की वजह से काफी पॉपुलर है। ये अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है। लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई है। जिसे जानकर शायद आप भी चौंक जाएंगे।

इसे भी पढ़िए- ये सेलिब्रिटीज करते हैं अपने साथ गंदी बात!

द गार्जियन में बतौर कॉलमिस्ट काम करने वाली मरीना हाइड ने जुलिया से जुड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है। मरीना ने बताया कि इंस्टाग्राम पर जुलिया भले ही खुद को अरबपति बिजनेसमैन की बेटी बताती हो, लेकिन रियल में ऐसा कुछ भी नहीं है। उसके पिता न तो बिजनेसमैन हैं और न ही अरबपति। मरीना के मुताबिक, जुलिया ने लंदन के पॉश इलाके में कुछ दिनों के लिए एक आलिशान घर किराए पर लिया था, जिसका किराया 1 लाख 51 हजार रुपए था। इसी घर में जुलिया ने खुद के फोटोशूट कराए और बताया कि वे रूसी अरबपति की बेटी हैं।

इसे भी पढ़िए- इस क्लब में होता है खुलेआम सेक्स, लोग करते हैं चीयर्स

आपको बता दें कि जुलिया ने काफी पहले खुद को रूस के एक अरबपति शख्स की बेटी बताया था और साथ ही जुलिया ने यह भी बताया था की उनके पिता का रूस में फूड फर्म है। वहीं, जुलिया ने ये भी कहा था कि उसके कपड़े 15 करोड़ रुपए से ज्यादा के हैं, और जबकि बाल कटवाने के लिए वे पर्सनल फ्लाइट से लंदन से मॉस्को जाती हैं।

No more articles