एक के बाद एक ऑनलाइन फिल्म लीक होने का मानो एक सिलसिला सा शुरू हो गया है। उड़ता पंजाब, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और सुल्तान के बाद अब सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के ऑनलाइन लीक होने की खबर आई है।

एक वेबसाइट की माने तो ‘कबाली’ से रजनीकांत का इंट्रोडक्शन सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है.हालांकि फिल्म के निर्माता इस बात से इंकार कर रहे हैं।

दरअसल कबाली का स्पेशल प्रीमियर बुधवार को यूएस में हो रहा था। वहीं किसी ने 1.5 मिनट का वीडियो शूट कर के उसे व्हाट्सएप पर डाल दिया। इस प्रीमियर के दौरान रजनीकांत भी सिनेमा हॉल में मौजूद थे।

शुरुआती सीन जेल का दिखाया गया है। इन शॉट्स में दिखाया गया है कि रजनी जेल से रिहा हो रहे हैं। रिहा होने से पहले वो जेल से अपना सारा समान लेते हैं और अपनी पत्नी राधिका आप्टे की तस्वीर पर उंगलियां फेरते हैं। यह वीडियो एक वकील के डायलॉग के साथ खत्म होता है, ‘ये लकी हैं जो मरने से पहले जेल से बाहर आ गए। हाल ही में 40 एनकाउंटर हुए हैं, जिनमें से 30 तमिलियन थे। यहां तमिलियन को विलेन माना जाता है।’
इस वीडियो के लोअर पार्ट में थिएटर की कुर्सी नजर आ रही है. इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने थिएटर में ही यह वीडियो शूट कि‍या है। फिल्म के प्रोड्यूसर कलैपुलि एस.थानु ने ट्वीट कर कहा, ‘रजनी की एंट्री का मजा फोन या कंप्यूटर में देखने से नहीं मिलेगा। इस फिल्म का मजा शुक्रवार को थिएटर में जाकर ले।’
एक फोसबुक पोस्ट की माने तो TamilRockers.com ने मूवी को ऑनलाइन लीक किया है।

No more articles