तेज़ वाहन चलाना दुर्घटना को बुलावा दे सकता है। अक्सर लोग तेज़ चलाने के चक्कर में दूसरे वाहन से ओवरटेक करते हैं। ओवरटेक करना काफी खतरनाक साबित हो सकता हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इस मोटरसाइकिल वाले के साथ जब ओवरटेक करने के चक्कर में एक गाड़ी वाले से हो गई इसकी टक्कर।

24 साल के पैट्रिक केसी जो एक सैनिक है, एक गाड़ी को ओवरटेक करने की वजह से बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। गाड़ी वाला पैट्रिक को टक्कर मार कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया।

 

60 mph की रफ्तार से एक गाड़ी जा रही थी। पैट्रिक ठीक उस गाड़ी के पीछे थे और जैसे ही उसने गाड़ी को ओवरटेक किया तो गाड़ी और बाइक की ज़ोरदार टक्कर हुई। पैट्रिक उड़ कर ज़ोर से सड़क पर बुरी तरह से गिर पड़ा। उनकी बाइक के चिथड़े उड़ गए। हालांकि पैट्रिक बाल-बाल बच तो गए लेकिन उन्हे काफी चोटें और घाव आए हैं।

गाड़ी वाला टक्कर मार कर गाड़ी को लेकर चलता चला गया बिना यह परवाह किए कि कोई इंसान सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। पैट्रिक के पिता ने यह सारा हादसा अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया क्योंकि पैट्रिक की बाइक के पीछे ही उसके पिता की गाड़ी थी और इसी वजह से पैट्रिक को सही वक्त पर अस्पताल ले जाया गया।

No more articles