बिजली विभाग ने थमाया आशा भोंसले को 80 हज़ार का बिल , बिजली बिल के झटके से सिर्फ आम आदमी ही परेशान नहीं है, बल्कि इसका झटका कभी-कभी खास आदमियों को भी लग जाता है। बस अंतर सिर्फ इतना है कि आम आदमी की शिकायत को अमूमन अनदेखा कर दिया जाता है, जबकि जब कोई बड़ा आदमी इसकी चपेट में आता है, तो प्रशासन के साथ-सथ सरकार भी हरकत में आ जाती है।

इसका ताजा उदाहरण है बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका आशा भोसले। जी हां, लोगों को अपनी मधुर आवाज से मंत्रमुग्ध कर देने वाली आशा की बिजली बिल ने रातों की नींद उड़ा दी है। हम आपको बता दें कि आशा भोसले का एक बंगला लोनावाला में है, जहां उनका आना-जाना बहुत कम होता है। इस बंगले में वो कभी-कभार ही जाती हैं। इसकी देख-रेख में नौकर हैं। इसी बंगले के बिजली बिल ने आशा को परेशान कर रखा है।

80 हजार का बिल देख आशा के होश उड़ गए। इसके बाद आशा ने बीजेपी नेता आशीष शेलार से इसकी शिकायत की। आशा भोसले की शिकायत पर आशीष शेलार भी सकते में आ गए। बिजली क बिल देखकर वो भी शॉक्ड रह गए।फिर क्या था, उन्होंने तत्काल महाराष्ट्र के उर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले को एक लेटर लिख कर आशा भोसले की शिकायत की जानकारी दी।

1 2
No more articles