जियो को आइडिया ने दी टक्कर, दमदार प्लान किया पेश!, जब से जियो ने धन धना धन प्लान लॉन्च किया है तभी से अन्य टेलीकॉम कंपनियां जियो को टक्कर देने के लिए अपने दमदार प्लान पेश कर रहीं हैं। एयरटेल ने तो पहले ही 70 जीबी वाला प्लान पेश कर दिया था लेकिन अब आइडिया ने 70 जीबी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान पेश कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक आइडिया ने 297 रुपये और 447 रुपये का प्लान लाने वाला है। 297 रुपये वाले प्लान में आइडिया टू आइडिया लोकल/एसटीडी कॉलिंग और 70 दिनों के लिए 70 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। प्रतिदिन डाटा यूज की सीमा 1 जीबी होगी। वहीं 447 रुपये वाले प्लान में भी ऊपर वाले प्लान के ही ऑफर मिलेंगे, लेकिन इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

हालांकि यह सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जिनके पास 4जी सिम कार्ड है और 4जी हैंडसेट है। यह प्लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है। सूत्रों का कहना है कि कंपनी ग्राहकों को इस प्लान के बारे में मैसेज भी भेजने लगी है।

बता दें, आइडिया के 297 रुपये प्लान में रोज कॉलिंग की सीमा 300 मिनट होगी, जबकि पूरे सप्ताह में 1200 मिनट। इसके बाद 30 पैसा प्रति मिनट के दर से शुल्क लिए जाएंगे। वहीं 447 रुपये वाले प्लान में 70 दिनों तक अनलमिटेड कॉलिंग 3000 मिनट मिलेगी। इसके बाद 30 पैसे प्रति मिनट के दर से शुल्क लगेगा।

No more articles