क्या चाहती हैं किम करदाशियां एक रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां का कहना है कि वह अपने पति रैपर कान्ये वेस्ट से तीसरे बच्चे की मां बनना चाहती हैं. वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, पारिवारिक टीवी शो ‘कीपिंग अप विद द कर्दशियंस’ के आगामी एपिसोड के प्रोमो में किम ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी योजना एक और बच्चे की मां बनने की है।

किम करदाशियां पहले से दो बच्चों बेटी नॉर्थ और बेटे सेंट की मां है। किम ने कहा कि हालांकि चिकित्सकों ने उन्हें फिर से गर्भावस्था से बचने का सुझाव दिया है, क्योंकि यह उनके लिए शायद सुरक्षित नहीं है।  इससे पहले किम अपनी दोनों गर्भावस्था के दौरान पेश आई मुश्किलों का जिक्र कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि किम एपिसोड के प्रोमो में कह रही हैं, “मैं एक और बच्चे की मां बनने के लिए कोशिश करने जा रही हूं मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों के भाई-बहन हों, लेकिन चिकित्सकों को लगता है कि यह मेरे लिए सुरक्षित नहीं है”

वीडियो में किम के बगल में बैठी हुई उनकी मां क्रिस जेनर उन्हें आगाह करते हुए कहती हैं, “मैं नहीं चाहती कि तुम कुछ ऐसा करो, जिससे तुम्हारा जीवन खतरे में पड़ जाए.”

No more articles