पत्नी के लाख चिल्लाने के बाद भी पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों की हवस मिटाने के लिए उनके सामने परोस दिया। मामला कुछ इस प्रकार है उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

इस दौरान उसका एक साथी उसकी बच्ची की गर्दन पर चाकू रखे रहा, ताकि पीड़िता को ब्लैकमेल किया जा सके पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने तीन साल की बेटी के साथ घर में सोई हुई थी। उसका पति अपने दो साथियों के साथ घर पर आया. उसके पति के एक साथी ने छुरा निकाल कर उसकी सोई हुई बेटी के गर्दन पर रख दिया। इसके बाद उसे धमकाया कि यदि वह चिल्लाई तो वे उसकी बेटी की हत्या कर देंगे।

महिला का आरोप है पति और उसके दो साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार सुबह महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी। उसकी तहरीर के आधार पर आरोपी पति और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और संबंधित कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No more articles