लगता है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी सगाई पर किए जाने वाले सवालों से पूरी तरह परेशान हो चुकें है और उनका यही गुस्सा अब मीडिया पर निकल रहा है। दरअसल हाल ही में ये दोनों इरफान खान की फिल्म ‘मदारी’ की स्क्रीनिंग पर साथ नज़र आए और फिर मीडिया ने भी दोनों से यही सवाल पूछा। सवाल सुनते ही रणवीर ने दीपिका से कहा, ‘चलो चलते हैं’। दीपिका ने सबको बाय किया और वहां से निकल गईं। एक मीडिया वाले को जाते जाते रणवीर ने कहा, ‘फिज़ूल की बात ना करें, कम से कम अच्छी फिल्म देखी है उसकी इज़्जत ही कर लो’।

इसके बाद रणवीर ने अपने गुस्से को शांत किया और दीपिका को गाड़ी तक छोड़कर वापस आए। फिर उन्होंने सबसे रिक्वेस्ट की कि ‘अभी एक बेहतरीन फिल्म देखी है, उसका लिहाज़ करिए और मुझसे फिज़ूल के सवाल मत पूछिए’।

कुछ दिन पहले दीपिका भी एक इवेंट में इस सवाल पर झुंझला गईं और उन्होंने जवाब दिया था कि ‘ना मै प्रेगनेंट हूं, ना ही मेरी शादी हो रही है और ना ही सगाई हुई है’। वैसे इन दिनों दीपिका और रणवीर से एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि दोनों शादी कब कर रहें है? क्या सगाई हो गई है? जी हां, हाल ही में अफवाहें उड़ीं कि इस क्यूट कपल ने गुपचुप तरीके से जनवरी में सगाई कर ली है और बस तब से सब यही सवाल सब पूछ रहें हैं। बस इन्हीं सब सवालों से परेशान होकर अब दीपिका और रणवीर मीडिया से थोड़े खफा नजर आ रहें हैं।

No more articles