जैकलिन, सोनाक्षी, दीपिका पादुकोण हैं शादीशुदा, जानिए कौन है पति, राशन कार्ड सूची में जैकलीन फर्नाडीस के पति का नाम साधुलाल, तो दीपिका के पति का नाम राकेश चन्द्र और रानी मुखर्जी के पति का नाम रामरूप और सोनाक्षी सिन्हा के पति का नाम रमेश चन्द्र दर्ज कर दिया गया है।

जैकलिन, सोनाक्षी, दीपिका पादुकोण हैं शादीशुदा

फर्रुखाबाद विकास खण्ड नवाबगंज प्रशासन की चूक के चलते ग्राम सभा साहबगंज में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है जिसमे फिल्मी सितारे भी राशन कार्ड लेने में पीछे नहीं हैं। जी हां बात बेहद चौंकाने वाली है लेकिन प्रशासन की पोल खोलने के लिए काफी है।

जैकलिन, सोनाक्षी, दीपिका पादुकोण हैं शादीशुदा

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में खाद्यान्न विभाग का अजीब कारनामा सामने आया है। नवाबगंज की ग्राम सभा साहबगंज में पात्र ग्रहस्थी में कुल 196 कार्ड धारक दर्शाय गए है जबकि अंतोदय मे 40 कार्ड धारक दर्शाय हैं। विभाग ने फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण को यहां का निवासी घोषित किया है। इतना ही विभाग ने इनके नाम राशन कार्ड भी बनाया है। हद की बात तो ये है कि इन सब नाम के कार्ड धारकों को बाकायदा राशन भी आवंटित किया जा रहा है।

जैकलिन, सोनाक्षी, दीपिका पादुकोण हैं शादीशुदा

जब इस मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई तो अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई की जाएगी, कह कर अपना पल्ला झाड लिया। घोटाले बाजों ने अविवाहित अभिनेत्रियों को भी विवाहित बता दिया। सूची के मुताबिक जैकलीन फर्नाडिस सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी पिछडा वर्ग से आती हैं|

No more articles