बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी पापुलर फ्रैंचाइज़ ‘गोलमाल’ का चौथे इन्स्टालमेंट को लेकर चर्चाओं में हैं। ‘गोलमाल 4’ के मुख्य किरदार में पुरानी कास्ट यानि अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े नज़र आएंगे।

लेकिन ताज़ा अपडेट यह है कि ‘गोलमाल 4’ की लीडींग लेडी दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से कोई एक होगी। जी हां, खुद एक्टर अरशद वारसी ने इस बात कि कन्फ़र्ममेशन दी है, ‘हां यह सच है।  दोनों में से कोई एक गोलमाल 4 में लीड रोल निभाएगा। मैंने इस बारे में डिस्कशन सुनी हैं और यह लगभग निश्चित है कि इस बार आलिया या दीपिका में से ही कोई होगा।’  

हालांकि पहले खबरें थी कि ‘गोलमाल 4’ में करीना कपूर ही इस बार भी नज़र आएंगी लेकिन उनकी प्रेगनेंसी के चलते वो इस बार ‘गोलमाल4’ का हिस्सा नहीं बन पाईं। अब रोहित, दीपिका और आलिया में से किसी एक को फिल्म लेने की सोच रहे हैं।

देखा जाए तो दीपिका, रोहित की पहली पसंद हो सकती हैं क्योंकि दीपिका, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम कर चुकी हैं। लेकिन रही बात आलिया की तो यह पहला मौका होगा जब रोहित की फिल्म में आलिया नज़र आएंगी, तो हो सकता है कि रोहित, आलिया को भी ‘गोलमाल 4’ में लेने की सोचे।

देखना यही है कि ‘गोलमाल 4’ में दीपिका या आलिया में से कौन अपनी कॉमेडी का तड़का लगता नज़र आएगा।

No more articles