प्यार पाने के लिए फिल्मों को छोड़ेंगी कैटरीना। प्यार एक ऐसा सुंदर एहसास है जिसे हर कोई जीना चाहता है। फिर चाहे वह आम इंसान हो या फिर कोई बॉलीवुड एक्टर हो या एक्ट्रेस हो। बॉलीवुड की बात हो तो आजकल अपने प्यार को लेकर कैटरीना कैफ काफी चर्चा में है। अगर आप कैटरीना कैफ के फैन है तो आपको इस खबर को पढ़कर बहुत दुख होगा।

इसे भी पढ़िएबेबी बंप के साथ रैंप पर कैट वॉक करती नज़र आईं करीना!

दरअसल कैटरीना कैफ अपने प्यार की खातिर फिल्मों को अलविदा कह सकती है। जी हां हो गए ना हैरान। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा कि अगर वो चाहें तो अपनी शादी के लिए अपना फिल्मी करियर तक छोड़ सकती हैं। वो भी चाहती हैं कि वो शादी के बाद अपना पूरा समय अपने घर और बच्चों को दे सकें। अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो ऐसा जरूर करेंगी।

इसे भी पढ़िए –

उन्होंने साफ कहा कि ये उनका निजी निर्णय होगा। अगर सब कुछ सही रहा तो हो सकता है कि वो दोनों को साथ लेकर भी काम करें। कैटरीना कैफ इन दिनों काला चश्मा के प्रमोशन में बिजी है। लेकिन जब भी उनकी लाइफ के बारे में पूछा जाता है तो वो काफी गंभीरता से उसका जवाब देती हैं। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि कैटरीना कैफ वाकई में अपने प्यार की खातिर अपना फिल्मी कैरियर छोड़ती है या नही।

No more articles