जवान लड़की सो रही थी, रात में जीजा-साले घर में घुसे और फिर उसे बिस्तर से उठने ही नहीं दिया , लखनऊ  के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर उसे जान से मारने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी जीजा-साले के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर युवती का मेडिकल परीक्षण कराया है। घटना के बाद से युवती व उसके परिवारीजन आरोपियों के भय से सहम गए हैं। उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही यह भी कहा है कि आरोपी जब तक गिरफ्तार नहीं होते युवती व उनके परिवारीजनों को जान का खतरा बना हुआ है।

पिता ने थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी बेटी सो रही थी तभी फरीदीनगर इंदिरा नगर निवासी हरदयाल व उसका साला रामेश्वर वहां घुस आए और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उसे पीटा और मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद दोनों युवती को छोड़कर भाग निकले। पिता के पहुंचने पर युवती बदहवास हालत में झोपड़ी में मिली, जिस पर उन्होंने उससे पूरी बात पूछी। बेटी के संग दुष्कर्म की घटना जानने के बाद उन्होंने इंदिरा नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

No more articles