ममेरी बहन के साथ वो ऐसा काम करेगा किसी को इस बात का अंदाज़ा नहीं था , कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के जिठरौली गांव में ननिहाल में रह रहे युवक ने रविवार की शाम ममेरी बहन को सिलबट्टे से पीटकर मरणासन्न करने के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। घायल युवती को गजनेर के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है।

परिजन युवती को गंभीर हालत में गजनेर के निजी अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार कराने के बाद परिजन उसे उपचार के लिए कानपुर ले गए। इधर नानी सरस्वती ने घर में कमरा अंदर से बंद होने पर अनहोनी की आशंका जताई। मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह से खिड़की खोलकर देखा तो पुष्पेंद्र छत के कुंडे से साड़ी के सहारे फांसी के फंदे पर लटक रहा था। सूचना पर पहुंचे एसओ ने दरवाजा तुड़वाकर शव को फांसी से उतरवाया और ग्रामीणों से पूछताछ व छानबीन की। एसओ नागेंद्र पाठक ने बताया कि नानी सरस्वती ने लिखित दिया है कि नाती ने रिश्ते की ममेरी बहन को पीटने के बाद आत्मग्लानि में आत्महत्या कर ली। फिलहाल मारपीट की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। युवती के होश में आने पर ही सचाई सामने आ सकेगी।

मूल रूप से प्रतापुरा जलौन निवासी पुष्पेंद्र उर्फ गोलू (23) गजनेर के जिठरौली गांव स्थित ननिहाल में नानी सरस्वती के साथ रह रहा था। शनिवार की शाम पड़ोस में रहने वाली ममेरी बहन पूजा (22) घर में अकेली थी। पूजा की मां व दादी गांव में परिचित के घर गई थीं। इस बीच मौका पाकर पुष्पेंद्र घर में घुस गया और पूजा को सिलबट्टे से पीटकर मरणासन्न कर दिया। चीख पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे तो पुष्पेंद्र फरार हो गया। पूजा को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखकर परिजनों ने यूपी 100 को सूचना दी। यूपी 100 पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद गजनेर पुलिस को घटना से अवगत कराया।

No more articles