12वीं की छात्रा की बना ली अश्लील क्लिप, फिर नेट पर डालने की धमकी देकर जब चाहता करता था रेप , मेरठ के गंगानगर में एलएलएम के छात्र ने 12वीं की छात्रा की अश्लील क्लिपिंग बना ली। एक साल से आरोपी क्लिपिंग को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर छात्रा से दुष्कर्म कर रहा था। छात्रा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसका साथ देने वाले युवक को रविवार को जेल भेज दिया।

छात्रा ने बताया कि ओजस्व ने एक साल पहले उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली थी। इसके बाद से वो उसके साथ क्लिपिंग नेट पर डालने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा थ। किशोरी की मां की तरफ से तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने 161 के बयान दर्ज कर ओजस्व के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। नवदीप को उसका साथ देने के मामले में आरोपी बनाया गया। रविवार को गंगानगर पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

गंगानगर के ए ब्लॉक में रहने वाला ओजस्व कार्तिक एलएलएम का छात्र है। ओजस्व के पिता कमल सिंह मऊ में कृषि विभाग में एई हैं। शनिवार को गंगानगर पुलिस को सूचना मिली कि एक ब्लॉक के एक मकान में गलत काम हो रहा है। पुलिस पहुंची तो गेट खोलने पर ओजस्व और उसका दोस्त ए ब्लॉक में ही रहने वाला नवदीप पुत्र सुबोध चौधरी बाहर आ गए। दोनों ने पुलिस को बताया कि यहां कोई नहीं है। पुलिस ने एक कमरे पर लगा ताला खुलवाया तो बदहवास हालत में वहां एक किशोरी मिल गई। उसने बताया कि वो टीपीनगर की रहने वाली है। 12वीं की छात्रा है।

No more articles