घरों काम करने वाली बाई को कार में बैठाया और फिर सुनसान जगह ले जाकर लूट ली इज़्जत , गोविंदपुरम स्थित घरों से काम कर लौट रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने सोमवार शाम कैब चालक ने एनएच-24 के पास कार में उसके साथ रेप किया। घटना के बाद चालक महिला को डासना के पास फेंक कर फरार हो गया।

आरोप है कि एनएच-24 से उसने कुड़िया गढ़ी की ओर कार मोड़ ली। करीब चार किलोमीटर अंदर जाकर सुनसान जगह में कैब रोककर महिला के साथ रेप किया। आरोप है कि विरोध पर उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद उसे डासना के पास फेंककर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से महिला घर पहुंची और परिजनों के साथ पिंटू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी ग्रामीण अरविंद मौर्य ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला लोगों की मदद से घर पहुंची और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मसूरी निवासी पीड़िता यहां परिवार के साथ रहती है। महिला घरों में काम कर बच्चों का लालन-पालन करती है।

सोमवार सुबह वह काम करने गोविंदपुरम आई थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह घर लौट रही थी। ऑटो का इंतजार करते समय मसूरी रघुनाथ पुर निवासी कैब चालक पिंटू यादव ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा लिया।

No more articles