सोती हुई महिला से जब रेप करने में नाकाम रहे दरिंदे तो उसके प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार के काट डाला , पटना में घर में सो रही महिला के साथ गांव के कुछ मनचलों ने ऐसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की थी। जबरदस्ती महिला के घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दरिंदों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया और फरार हो गए। जब महिला दर्द से कराह रही थी तो आसपास के लोग उसकी आवाज सुनकर वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

घटनास्थल पर पहुंचे आसपास के लोगों ने खून से लथपथ बुरी तरह जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया। जहां पुलिस के सामने महिला ने बयान देते हुए कहा कि उसके घर पर कोई मर्द नहीं होने के कारण पड़ोस के मनचलों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि पति पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे हैं जिनका इलाज दरभंगा में कराया जा रहा है। पति के घर पर नहीं रहने को लेकर कई बार मनचले अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी भी करते थे। पर हर बार उसका विरोध कर दिया जाता था लेकिन कल देर रात अपने साथियों के साथ वो हमारे घर घुसे और मेरे साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए सदर थाने की पुलिस ने बताया कि महिला के द्वारा दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के सुपौल जिले का है। जहां सदर थाना क्षेत्र के महुवा गांव की रहने वाली गुंजन देवी अपनी सास के साथ घर में सोई हुई थी तभी गांव के कुछ मनचले जबरदस्ती उसके घर में घुसे और मुंह दबाते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि महिला के द्वारा इस बात का विरोध किया गया और उसने जोर-जोर से चिल्लाते हुए आसपास के लोगों को इकट्ठा करने की कोशिश की गई। जिसे देख मनचले ने उसके पाइवेट पार्ट्स पर धारदार हथियार से वार कर दिया और वहां से फरार हो गए।

No more articles