माथा टिकवा देंगे लड़की का, ये कह कर ले गए नाबालिग को और किया गैंगरेप , संगरूर थाना सिटी पुलिस ने एक नाबालिगा से गैंगरेप करने व दोबारा दुष्कर्म करने के आरोप में 4 लड़कों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया है। थाना सिटी संगरूर में गैंगरेप पीड़िता की विधवा मां के बयान पर दर्ज मुकद्दमे के अनुसार पीड़ित लड़की (15) सरकारी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा है जो स्कूल में छुट्टियां होने के कारण घर में अपने छोटे बहन-भाई के साथ रहती थी, वह 2 दिन से घर से लापता होने के बाद उनको मिली।

पुलिस ने पीड़ित लड़की की मां के बयानों पर मोहाली में गैंगरेप करने वाले 3 लड़कों हरभजन रवि, प्रवीन कुमार, गीतांशु वासी संगरूर और निजी अस्पताल के मुलाजिम गुरविन्द्र रवि वासी लखोवाल के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना सिटी इंचार्ज इंस्पैक्टर दीपइंद्रपाल सिंह जेजी ने बताया कि पीड़िता के 164 के बयान दर्ज हो चुके हैं और लड़की का डाक्टरी मुआयना करवा लिया गया है।

पीड़िता की मां के मुताबिक उसकी लड़की ने उसे बताया कि रवि नाम का लड़का उसे घर से बुलाकर यह कहकर ले गया कि वे श्री नयना देवी माथा टेकने के लिए जा रहे हैं व रवि तथा उसके साथियों ने उसके साथ सारी रात दुष्कर्म किया। दर्ज रिपोर्ट अनुसार उन्होंने अगले दिन उसे संगरूर के एक निजी अस्पताल नजदीक बने चौक में उतार दिया।

पीड़िता की मां के अनुसार पीड़िता को प्यास लगी थी इसलिए वह निजी अस्पताल में पानी पीने के लिए चली गई जहां वह कुर्सी पर बैठकर आराम करने लगी तो अस्पताल का एक मुलाजिम उसे अस्पताल के एक कमरे में ले गया जहां कुछ समय बाद अस्पताल के मुलाजिम ने पहले से ही गैंगरेप पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया व सारी रात लड़की को अपने पास रखा। सुबह लड़की बस पकड़कर अपने घर आ रही थी तो रास्ते में बने एक चौक में लड़की अपनी मां को मिल गई।

 

No more articles