दिल्ली के मयूर विहार के समाचार अपार्टमेंट में हुए CGHS के रिटायर्ड अफसर विजय कुमार की हत्या गुत्थी सुलझ गई है। इस मामले में एक युवती को गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली पुलिस मुताबिक 64 साल के विजय कुमार न सिर्फ रंगीन मिजाज थे, बल्कि ब्लैकमेलर भी था। नौकरी देिलवाने का झांसा देकर वो युवती का यौन शोषण कर रहा था, इतना ही नही विजय कुमार ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली थी। उसके बाद जब भी विजय कुमार की पत्नी घर पर नहीं होती। विजय कुमार, इस युवती को धमका कर घर बुलाता औऱ फिर उसके साथ सेक्स करता।

युवती की शादी तय हो गई थी और विजय कुमार बार-बार उसे शादी तुड़वा देने की धमकी देता था। आखिरकार एक दिन जब विजय कुमार ने फिर उसे घर बुलाया, उस दिन युवती पर्स में चाकू रख कर आई और सेक्स के दौरान पर्स से चाकू निकालकर सीने और गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए।

आरोपी युवती को एसीपी वाईके त्यागी के सुपरविजन में स्पेशल स्टाफ के एसआई विनय यादव, अरुण शर्मा, और के के शर्मा की टीम ने अरेस्ट किया।
बुजुर्ग के घर में सारा कीमती सामान सुरक्षित मिला। युवती सिर्फ एक LCD टीवी ले गई थी। ऐसा उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए किया, ताकि केस लूट का लगे। कत्ल करने के बाद उसे ज्यादा कुछ चोरी करने का नहीं सूझा। पुलिस को बुजुर्ग की लाश नग्न हालत में मिली थी।

No more articles